देश में एक दिन में 18,346 लोग हुए संक्रमित

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

देश में एक दिन में 18,346 लोग हुए संक्रमित

Anjali Yadav 05-10-2021 11:43:00

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी कमी देखने को मिल रही है. संक्रमण के दैनिक आंकड़े में बीते कुछ दिनों में काफी कमी दर्ज की गई है. कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले अब 3 लाख से भी कम हो चुके हैं. लेकिन केरल से सामने आ रहे संक्रमण व प्रतिदिन मरने वालों के आंकड़े हैरान करने वाले हैं. इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना संक्रमण के आंकड़े को जारी कर दिया गया है.

नए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 18,346 लोग लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, जोकि बीते 209
दिनों में दैनिक संक्रमण के सबसे कम आंकड़े हैं. इसी दौरान 28 हजार से अधिक लोगों को इलाज कर ठीक किया जा चुका है. वहीं वर्तमान में कोरोना के कुल 2,52,902 एक्टिव मामले हैं. बता दें कि दैनिक संक्रमण के कुल आंकड़ों में से बीते कुछ दिनों से ज्यादातर मामले केरल से सामने आ रहे हैं.

गुरुवार के दिन भी केरल में 15 हजार से अधिक संक्रमण के मामले सामने आए थे. वहीं इस दौरान यहां 122 लोगों की मौत की पुष्टि की गई थी. वहीं शुक्रवार के दिन केरल से 15,914 संक्रमण के मामले सामने आए हैं. देश में कुल कोरोना संक्रमण के मामलों का 55-60 फीसदी मामले अकेले केरल से सामने आ रहे हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :